शुक्रवार, 15 अप्रैल 2016

NeoBux team role learn hindi


    सेवा की शर्तें
 

सेवा की शर्तें

सेवा की इन शर्तों में एक सदस्य के रूप में करने के लिए लागू होते हैं, एक उपयोगकर्ता या NeoBux पर विज्ञापनदाता जा रहा है।
NeoBux पर एक पंजीकृत उपयोगकर्ता के रूप में, आप आप पढ़ लिया है की पुष्टि की है, समझा और निम्नलिखित नियम और सेवा की इन शर्तों की शर्तों को स्वीकार कर लिया। यदि आप इन शर्तों के किसी भी सहमत नहीं हैं, तो आप हमारी सेवाओं का उपयोग नहीं कर सकते।

1.  फोरम, चैट और सामान्य उपयोगकर्ता व्यवहार
1 1।आप पढ़ने फोरम निजी क्षेत्रों को छोड़कर, की पहुंच है।
1.2।जब पंजीकृत है और में लॉग इन, आप नए विषय या चुनाव पोस्ट कर सकते हैं और जवाब या फोरम में पूर्व में बने लोगों में मतदान और आप चैट का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा।
1.3।आप उन लोगों से प्रतिबंधित किया जा रहा है अगर तुम नहीं के दंड के तहत इन सभी क्षेत्रों में अन्य उपयोगकर्ताओं का सम्मान करना चाहिए।
1.4।आप अन्य उपयोगकर्ताओं को ठेस पहुंचाने के बिना अपने आप को व्यक्त करने का अधिकार है।
1.5।प्रचार के सभी प्रकार, रेफरल पाने के लिए, पैसा प्रदान करता है / विनिमय / अनुरोध और प्रस्ताव या सेवाओं के अनुरोध फोरम पदों / विषयों में और चैट में निषिद्ध कर रहे हैं प्रयास करता है। फोरम स्पैमिंग और बकवास पदों / संदेश, दोहराया विषयों, अवैध सामग्री, साझा ईमेल पते, सामाजिक वेबसाइट के लिंक और तत्काल दूत आईडी के साथ चैट भी निषिद्ध है।
1.6।सबूत, धमकी, धमकी या NeoBux और / या NeoBux स्टाफ / सहायकों, यहाँ या कहीं और के खिलाफ अनादर के बिना किसी भी आरोप के रूप में अनुचित देखा जाएगा और मंच का उपयोग कर के विशेषाधिकार का हटाने के लिए नेतृत्व और के स्थायी निलंबन के साथ ही साथ चैट कर सकते हैं आपके खाते, सदस्यता या किसी अन्य लाभों के अस्थायी निलंबन।
1.7।पोस्टिंग विषय या संदेश है कि प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से NeoBux के प्रतिकूल हो सकता है, अपने उपयोगकर्ताओं को, प्रायोजकों या सेवा प्रदाताओं को एक अपराध माना जाएगा और सख्ती से निषिद्ध कर रहे हैं।
1.8।आपको कम से कम 250 विज्ञापन देखने के लिए इससे पहले कि आप फोरम और चैट उपयोग कर सकते हैं की जरूरत है।
2.  उपयोगकर्ता खाते
2.1।अपना पासवर्ड दूसरों से गुप्त रखा जाना चाहिए के रूप में, हम इसे एक अपरिवर्तनीय प्रारूप में स्टोर। कोई व्यक्ति आपके खाते में हैकिंग की संभावना नहीं घटना में, हम जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। आप अपने पासवर्ड का अनुरोध करते हैं, हम आप अपने ईमेल करने के लिए एक नया एक भेज देंगे।
2.2।आप केवल एक ही खाता हो सकता है। एक से अधिक खाते बनाने के लिए कोई भी प्रयास उन सभी का समापन करने के लिए नेतृत्व करेंगे। यह भी अपने Payza / पेपैल / Neteller का / Skrill खाता है जो अद्वितीय और एक अन्य उपयोगकर्ता के साथ साझा नहीं किया जाना है करने के लिए लागू होता है।
2.3।प्रत्येक विज्ञापन केवल एक बार 24 घंटे के प्रति एक ही आईपी द्वारा देखी जा सकती है। देखने के विज्ञापनों के लिए एक इंटरनेट कनेक्शन केवल एक ही उपयोगकर्ता द्वारा हर 24 घंटे में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। अन्यथा करने के लिए कोई भी प्रयास अपने खाते की समाप्ति के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।आप लॉगिन करने के लिए कई IP पते का उपयोग कर सकते हैं। परदे के पीछे / वीपीएन या साझा नेटवर्क वातावरण (जैसे, लेकिन नहीं स्कूलों, लैन घरों, साइबर कैफे, आदि तक सीमित) से में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी है।
2.4।आपका ईमेल पते, नहीं दिखाया जाएगा दिया जाता है या बेच दिया।
2.5।लेखा हस्तांतरणीय नहीं हैं।
2.6।NeoBux उपयोगकर्ता अनुरोध के आधार पर उपयोगकर्ता खाते की जानकारी संशोधित नहीं करेंगे।
2.7।झूठी जानकारी का उपयोग करते समय दर्ज की है या उनके निजी सेटिंग को बदलने के उपयोगकर्ताओं को अपने खाते को निलंबित कर दिया जाएगा।
2.8।केवल कंप्यूटर के प्रति एक खाते के विज्ञापन देखने के लिए अनुमति दी है।एक ही कंप्यूटर देखने के विज्ञापनों में एक से अधिक खाते हैं, तो उन खातों के सभी स्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा।
2.9।आप केवल विज्ञापन देखने के लिए एक 10 दिन की अवधि में 3 अलग कंप्यूटर की एक अधिकतम उपयोग कर सकते हैं। कोई भी प्रयास है कि निर्धारित अवधि में है कि अधिक से अधिक उपयोग करने के लिए एक खाता निलंबन का कारण होगा।
2.10।आप स्वचालित रूप से NeoBux के लिए किसी भी पेज को दिशानिर्देश या किसी अन्य साइट के अंदर NeoBux साइट दिखाई दे या नहीं शामिल नहीं करना चाहिए।
2.11।कोई भी प्रयास स्वयं या स्वतः फिर से लोड करने / देखने पृष्ठों अधिकता अपने खाते के स्थायी निलंबन को बढ़ावा मिलेगा।
2.12।खरीद और निकाल लेता सहित अपने खाते में दिखाए गए सभी मुद्रा मूल्यों में संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर (USD) में हैं।
3.  रेफरल
3.1।के रूप में आप चाहते हैं के रूप में कई लोगों का उल्लेख कर सकते हैं।
3.2।अपने रेफरल के हर एक, उपयोगकर्ताओं के रूप में, एक अद्वितीय ईमेल पता होना चाहिए।
3.3।आप अवांछित ईमेल भेजने या अपने रेफरल बनने में किसी अन्य तरीके से किसी को मजबूर होगा। आप किसी भी सेवा है कि आप रेफरल बेचने के लिए प्रयास करता है का उपयोग नहीं कर सकते हैं। हम इस तरह की घटनाओं की पुष्टि करेगा और वे खाता समाप्त कर दिया जाएगा।
3.4।किराए पर रेफरल एक वापसी नीति है। अपने किराए पर रेफरल से एक किसी भी विज्ञापन नहीं क्लिक करता है, तो 14 दिनों के भीतर, आप स्वचालित रूप से अपने रेफरल कोई अतिरिक्त शुल्क के साथ और असीमित समय के लिए विमर्श किया जाएगा। इस मुद्रा नीति किराए पर रेफरल के लिए ही है और वे केवल प्रतिस्थापित किया जाएगा जब नए लोगों के लिए उपलब्ध हैं। किराए पर रेफरल एक गतिविधि नियम के आधार पर वितरित कर रहे हैं, लेकिन हम भविष्यवाणी या विश्वास दिलाता हूं कि वे किस तरह व्यवहार करेंगे बाद में नहीं कर सकते। दे एक रेफरल समय सीमा समाप्त होने के एक छोटे से अपने वर्तमान सदस्यता / पैक पर निर्भर करता है $ 0.02 $ 0.05 से लेकर शुल्क होगा।
3.5।आप केवल जा रहा है उन्हें आप या किराए पर लिया द्वारा सीधे सीधे संदर्भित किया जाता है के लिए भेजा रेफरल से कमाते हैं।
3.6।आप केवल रेफरल किराया जब वे उपलब्ध है और अपने वर्तमान सदस्यता और / या गोल्डन पैक की सीमाओं के भीतर हो सकता है। अनुमति दी गई राशि की तुलना में अधिक रेफरल वाले सभी रेफरल से आय का छोड़ना में परिणाम होगा।
3.7।क्लिक्स आप रेफरल से कमा सीधे क्लिक्स आप बनाने के लिए संबंधित हैं। 
आप कम से कम 4 विज्ञापनों एक मानक / पायनियर सदस्य होने क्लिक करें या आप कम से कम 9 विज्ञापनों एक गोल्डन सदस्य होने क्लिक करें, आप अपने रेफरल से किए गए सभी क्लिक प्राप्त करेंगे । 
आप कि नीचे क्लिक करते हैं, अधिकतम आपको प्राप्त होगा ही क्लिक्स आप रेफरल तुम्हारे पास है। की संख्या से गुणा कर दिया है की राशि है 
रेफरल क्लिक क्लिक्स आप पिछले दिन पर बनाया के आधार पर गणना की जाएगी। 
इन गणनाओं । सर्वर समय जो "सारे विज्ञापन" पेज में देखा जा सकता है के आधार पर कर रहे हैं 
केवल विज्ञापनों है कि गिनती होगी हैं: विस्तारित जोखिम, स्टैंडर्ड एक्सपोजर, और ऑरेंज फिक्स्ड विज्ञापन।
3.8।एक रेफरल सदस्य हैं, जो उसे / उसे के लिए भेजा संशोधित करने में सक्षम होना कभी नहीं होगा।
3.9।प्रत्यक्ष रेफरल की राशि संदर्भदाता की सदस्यता / पैक और सदस्यता समय के आधार पर ही सीमित है। उन प्रत्यक्ष रेफरल लिस्टिंग पेज में सीमा देख सकते हैं।
3.10।उपयोगकर्ताओं को केवल कम से कम 15 दिनों के लिए सदस्यों जा रहा है और कम से कम 100 ही क्लिक करने के बाद प्रत्यक्ष रेफरल हो सकता है।किसी भी प्रयास के लिए उन्हें प्राप्त करने के लिए है कि पहले असफल हो जायेगी।
4.  विरोधी धोखा नीति
4.1।प्रत्येक प्रयास, किसी भी तरह से, सिस्टम में हैक करने के लिए लॉग इन किया जाएगा।
4.2।कभी कभी हम आपको चेतावनी देता है, कभी कभी हम नहीं करेंगे। या तो रास्ते में, आप भुगतान अनुरोध करते हैं, हमारी निगरानी प्रणाली अपने कार्यों का विश्लेषण और बदले में अपने खुद के कार्यों का समय लगेगा। आम तौर पर, सिस्टम खाता समाप्त कर दिया जाएगा हैक करने के लिए प्रयास करता है।
4.3।हम या आप को सूचित नहीं हो सकता है कि आपके खाते समाप्त किया गया। पहले मामले में, हम आपको एक ईमेल भेज देंगे। या तो मामले में, आप जैसे ही आप NeoBux पर सेवाओं में से किसी का उपयोग करने की कोशिश के रूप में अधिसूचित किया जाएगा।
5.  उपयोगकर्ताओं को भुगतान
5.1।सभी भुगतान Payza, पेपैल, Skrill और Neteller के माध्यम से किया जाएगा। भुगतान का कोई अन्य विधि इस समय उपलब्ध है। आप केवल भुगतान प्रोसेसर आप मौद्रिक राशि में अपनी खरीद के सबसे बनाने के लिए उपयोग किया है के लिए भुगतान किया जाना एक असीमित राशि का अनुरोध कर सकते हैं। अधिकतम राशि है जो आप अन्य भुगतान प्रोसेसर के लिए अनुरोध कर सकते हैं खरीद आप उन के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से बनाया है के मूल्य के बराबर है। दो या दो से अधिक भुगतान प्रोसेसर के बीच खरीद के बराबर सबसे अधिक मूल्य की घटना में आप हर एक को बराबर का हिस्सा है के लिए एक असीमित भुगतान अनुरोध कर सकते हैं।
5.2।सभी भुगतान करता है, तो भुगतान प्रोसेसर सेवाओं नीचे हैं अनुरोध किए जाने के बाद अनुरोध पर या 48 घंटे के भीतर तुरन्त बनाया जाएगा।
5.3।भुगतान न्यूनतम राशि पहले cashout पर $ 2.00 है। जब तक यह $ 10.00 की एक निश्चित न्यूनतम राशि तक पहुँच जाता है यह राशि प्रत्येक cashout के लिए $ 1.00 की वृद्धि होगी। से राशि का भुगतान, एक शुल्क का भुगतान प्रोसेसर का उपयोग आप पर निर्भर करता है की कटौती की जा सकती है।
5.4।आप केवल एक समय में एक भुगतान का अनुरोध कर सकते हैं।
5.5।हम केवल भुगतान प्रोसेसर के लिए आपके भुगतान को प्रस्तुत करने के लिए जिम्मेदार हैं। उस के बाद कोई कार्रवाई भुगतान प्रोसेसर के समर्थन के द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।
5.6।आप एक सही और मौजूदा Payza, पेपैल या Skrill ईमेल पते और / या एक सही Neteller का आईडी होना चाहिए। सभी भुगतान है कि उपयोगकर्ता के ईमेल पते के लिए सीधे जाना होगा और रद्द नहीं किया जा सकता है। आपके भुगतान पेपैल द्वारा भेजे गए है, एक देश जिसका खातों पेपैल द्वारा पैसा प्राप्त करते हैं और उन देशों में से एक से लॉग इन कर सकते हैं में एक पेपैल खाता है सुनिश्चित करें।
5.7।एक भुगतान का अनुरोध करने के बाद, उपयोगकर्ता एक और अनुरोध करने से पहले 4 दिन इंतजार करना होगा।
5.8।उपयोगकर्ता 30 कैलेंडर दिनों में उनके Payza, पेपैल, Skrill या Neteller खातों के लिए किए गए भुगतान को स्वीकार करना चाहिए या भुगतान को रद्द कर दिया है और यह वापस नहीं किया जाएगा।
5.9।किसी भी भुगतान के किसी भी वापसी हमें भेज आप नजरअंदाज कर दिया जाएगा और इसे अपने खाते में वापस नहीं जोड़ा जाएगा और न ही फिर से भेजा है।
6.  विज्ञापनों
6.1।हम पृष्ठों है कि फ्रेम से बाहर तोड़ने के अलावा विज्ञापन की किसी भी तरह स्वीकार करते हैं, दुर्भावनापूर्ण कोड है, एक पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित, वयस्क या अवैध सामग्री है, बहु स्तरीय प्रस्तावों में से किसी भी प्रकार के होते हैं, रेफरल बिक्री के होते हैं और उन है कि जुआ / सट्टेबाजी में शामिल हैं, जुआ सामग्री या एक जुआ कंपनी द्वारा आयोजित की जाती हैं। इसके अलावा, किसी भी विज्ञापन किसी भी असंबंधित सेवाओं के लिए NeoBux के नाम का उपयोग करता है अनुमति नहीं है। आपके विज्ञापित वेबपेज प्रगति बार जोखिम अवधि तब तक शुरू हो जाएगा गिनती के रूप में 10 सेकंड के भीतर लोड करना होगा। आपके विज्ञापित वेबसाइट प्रति सेकंड कई यात्राओं समर्थन करने में सक्षम होना चाहिए।
6.2।तुम्हें पता है, एक उपयोगकर्ता के रूप में, केवल एक बार प्रत्येक 24 घंटे के प्रत्येक विज्ञापन से कमा सकते हैं।
6.3।हम किसी भी विज्ञापन है कि हम प्रदर्शित करने के लिए फिट नहीं दिख इनकार करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।
6.4।विज्ञापन मोबाइल फोन / टेबलेट पर नहीं देखा जाना चाहिए। ऐसा करने से आपके खाते की स्थायी निलंबन के लिए नेतृत्व कर सकते हैं। विज्ञापन केवल एक माउस का प्रयोग करें और किसी भी अन्य तरीकों का उपयोग नहीं पर क्लिक करना होगा।
7.  Neobux को भुगतान
7.1।सभी भुगतान लिंक "अपने खाते" पर उपलब्ध का उपयोग किए जाने के लिए कर रहे हैं। भुगतान का कोई अन्य विधि स्वीकार किया जाएगा।
7.2।क्योंकि वे खरीद के समय में उपलब्ध कराई गई सेवाओं को चिंता सभी भुगतान गैर वापस कर रहे हैं। आप अपनी खरीद से किसी के साथ किसी भी मुद्दे हैं चाहिए, आप एक समर्थन टिकट बनाने से हमारे समर्थन से संपर्क कर सकते हैं।
7.3।NeoBux पेपैल और Payza उपयोग करने के लिए किए गए भुगतान केवल सत्यापित खातों से स्वीकार कर रहे हैं। असत्यापित पेपैल या Payza खातों का उपयोग किए गए भुगतान स्वीकार नहीं किया जाएगा।
7.4।सभी chargebacks या अपने भुगतान पर किए गए उलट लेनदेन एक तत्काल खाता निलंबन को बढ़ावा मिलेगा। इस निलंबन पर तब और कारण है कि यह करने के लिए नेतृत्व के अनुसार आधार पर मूल्यांकन किया जाएगा।
8.  खाता निलंबन
8.1।हम सहित किसी वैध कारण के लिए किसी भी समय अपने खाते को निलंबित करने का अधिकार है, लेकिन करने के लिए, हमारी सेवा की शर्तों का अनादर सीमित नहीं है।
8.2।आपके अकाउंट निलंबित कर दिया है और आप सेवा की इन शर्तों का उल्लंघन करते पाए जाते हैं, तो आपके सभी शेष राशि जब्त कर ली और शून्य पर रीसेट कर दिया जाएगा। सभी रेफरल दूर ले जाया जाएगा, और जुर्माना / दंड लागू किया जा सकता है। केवल अपवाद निष्क्रियता जो केवल अपने मुख्य संतुलन रीसेट जाएगा के लिए एक अस्थायी निलंबन है।
8.3।सभी स्थायी रूप से निलंबित खातों संग्रहीत किया जाएगा और आप एक ही नाम या ईमेल पते का उपयोग कर रजिस्टर नहीं कर सकते।
8.4।निष्क्रियता के 30 दिनों के बाद, अपने खाते अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा और स्थायी रूप से निष्क्रियता के 60 दिनों के बाद निलंबित कर दिया। पंजीकरण के बाद 72 घंटे के लिए एक निष्क्रिय उपयोगकर्ता खाते स्थायी रूप से निलंबित करना होगा।
8.5।हम समाप्त या निलंबित किसी भी कारण से भले ही वे सक्रिय हैं, के लिए उपयोगकर्ताओं के खातों को नष्ट नहीं होगा।
9.  दायित्व
9.1।NeoBux कि सीधे NeoBux और इसलिए हमारे नियंत्रण से बाहर संबंधित नहीं हैं देरी या विफलता के किसी भी प्रकार के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
9.2।NeoBux फीस, विशेष प्रस्तावों, लाभ और नियम, दूसरों के बीच सहित किसी भी समय, पर सेवा की शर्तों को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है, और भी इस विशेष मामले में तदनुसार दिया रिफंड के साथ किसी भी समय और किसी भी सूचना के बिना अपनी सेवाओं को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है ।
9.3।NeoBux अपने उपयोगकर्ताओं, विज्ञापनदाताओं या विज्ञापनों से किसी के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। यह भी हर आपूर्तिकर्ता हम पर निर्भर भी शामिल है।
9.4।NeoBux आप क्या हम से प्राप्त करने पर आप के लिए किसी भी कर भुगतान के लिए जिम्मेदार नहीं है। यह तुम क्या मिला है घोषित करने और अपने देश के करों का भुगतान करने के लिए अपनी जिम्मेदारी है।
9.5।अंग्रेजी साइट की मुख्य भाषा है। किसी भी अन्य भाषा है कि मुख्य भाषा से अनुवाद किया है और जब उन भाषाओं में से किसी का उपयोग कर किसी भी संदेह पैदा होना चाहिए, तो आप अंग्रेजी एक का उल्लेख करने की जरूरत है। हम एक गलत अनुवाद के मामले में किसी भी जिम्मेदारी गिरावट।
9.6।सेवा की इन शर्तों या इसे से संबंधित से उत्पन्न होने वाले सभी विवादों को आखिरकार अपने नियमन के अनुसार नियुक्त मध्यस्थों में से एक ने के नियमों के तहत तय किया जाएगा "Centro de Informação डी CONSUMO ई Arbitragem कर पोर्टो"।
Disqus Comments